गाँव में दादी लोग ने बाल नोंच-नोंच के एक दूसरे को पीटा, एक दादी ने कहाँ "पकड़ लेब"


लोगों के मारपीट वाले वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते, जिसे देखकर लोगों को खूब हंसी आती है। ऐसा ही एक वायरल वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं।

 
iimage source : instagram

दोनों दादी में हो गईल जमके लड़ाई।


उत्तर प्रदेश, डिजिटल डेस्क: हम सब ने देखा है कि छोटी-मोटी बातों पर लोग गुस्सा हो जाते हैं और तुरंत मारपीट करने के लिए शुरू हो जाते हैं। ऐसे में वहां पर खड़े लोग भी महान होते हैं, जो इन्हें रोकने के बजाय इनका वीडियो बनाने लगते हैं।


ऐसा एक वीडियो को इंटरनेट पर बड़ा तेजी से वायरल हुआ, जिसमें 2 गांव की दादी आपस में लड़ाई करते हुए नजर आए। कहा जाता है कि बुढ़ापे में इंसान की हड्डियां कमजोर हो जाती है और वह चलने फिरने एवं बोलने में असमर्थ हो जाता है। लेकिन इन दादी लोगों को देख कर तो ऐसा बिल्कुल भी प्रतीत नहीं होता।


यह दोनों दादी एक दूसरे का झोटा पकड़कर एक दूसरे को मारने पीटने लगी। उसके बाद  बार-बार एक दूसरे को बोलने लगी "पकड़ लेब क्या कर लेबू" दोनों दादी लड़ाई करते करते जमीन पर गिर गई और जमीन पर गिरते ही लात घुसा चलाने लगी, लेकिन दोनों के बीच लड़ाई खत्म ही नहीं हुई।


लाल साड़ी पहने यह दोनों दादी, किसी बात को लेकर बहस कर रही थी। लेकिन अचानक यह बहस मारपीट में बदल गई और एक ने दूसरे का गला दबाना शुरू कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई, बाल नोचनी शुरू हुई और जमीन पर लेट कर लात-घुसे भी शुरू हो गए। जिसके बाद वहां के खड़े निवासी इस बात का जमकर मजा लेने लगे।


यह वीडियो कहां का है, किस गांव का है, यह हमें नहीं पता। लेकिन यह वीडियो बड़ा तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा था।