Indore Girl Traffic Dance: ट्रैफिक सिग्नल पर नाचना लड़की को पड़ा भारी, पुलिस करेगी कार्रवाई

इंदौर के रसोमा चौराहे के ट्रैफिक सिग्नल पर एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में रोड पर पहुंचती है और डांस करने लगती है।
 
image source : Instagram Shreya Kalra
नियमों का है उल्लंघन, इसीलिए पुलिस करेगी कार्रवाई।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: इंदौर के रसोमा चौराहे का ट्रैफिक सिग्नल पर एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की बीच सड़क पर पहुंचती है और ज़ेबरा क्रॉसिंग पर डांस करना शुरू कर देती है

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में रसोमा चौराहे पर आने जाने वाले यात्रियों का अचानक इस तरह ठहर कर, एक युवती का डांस देखने लगना जो चौराहे पर डांस कर रही थी, अगर सिग्नल ग्रीन होता तब क्या होता है।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए डीएसपी उमाकांत चौधरी ने कहा कि युवा वर्ग एंटरटेनमेंट के लिए अलग-अलग तरह के एक्टिविटी करते हैं। लेकिन उन्हें यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि वह ऐसा कोई काम ना करें जिसमें उनकी जान-माल को कोई खतरा हो क्योंकि ट्रैफिक के समय पर ऐसा करना उनके जीवन के लिए काफी हानिकारक हो सकता है।

वही इस मामले को मद्देनजर रखते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयाना सामने आया है। उन्होंने कहा कि इस बात पर कार्यवाही की जाएगी।

वायरल वीडियो में जो लड़की आप सबको दिख रही है, उसका नाम श्रेया कालरा है। वीडियो वायरल होने पर इंदौर ट्रैफिक पुलिस ने युवा वर्ग को हिदायत दी है कि वह अपनी सुरक्षा का ध्यान प्रथम संकल्प बनाकर चले।