पैसों की बारिश: मुजफ्फरनगर के किसान के खाते में आए 52 करोड़ रुपये, मचा हंगामा


मुजफ्फरनगर के एक व्यक्ति के बैंक खाते में अचानक 52 करोड़ रुपए आ गए। यह पहली बार नहीं है कि करोड़ों रुपए इस तरह पानी की तरह बह रहे हैं।

 
image source: Live Mint

पिछले दिनों दो बच्चों के अकाउंट में आ गए थे, 900 करोड रुपए।

Bihar, डिजिटल डेस्क: अभी हाल ही में हमने खबर सोने की एक व्यक्ति के अकाउंट में 5.50 लाख आ गए थे। जब उस व्यक्ति से पैसा वापस करने को कहा गया तो उसने कहा यह मुझे लगता है कि नरेंद्र मोदी जो हम सबको 15 लाख रुपए देने वाले थे यह वही पैसे हैं। इसलिए मैं इसे वापस नहीं करूंगा। इसके बाद आपने एक और खबर को सुना होगा जब बिहार के 2 बच्चों के अकाउंट में लगभग 900 करोड रुपए और दूसरे के अकाउंट में 60 करोड़ आ गए थे।

अब हमें यह खबर सुनने को मिल रही है कि बिहार के एक व्यक्ति के बैंक खाते में अचानक करोड़ों रुपए आ गए हैं। खबरों के मुताबिक बिहार के मुजफ्फरनगर की एक बुजुर्ग राम बहादुर शाह के बैंक खाते में अचानक 52 करोड़ों रुपए आ गए हैं। खबर कितनी तेजी से फैली कि लोग बुजुर्ग के पास पहुंचने लगे, सब लोग हराने की अचानक बुजुर्ग के पास इतनी बड़ी रकम कहां से आ गई।


आज तक और इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मामला मुजफ्फरनगर जिले के कटरा थाना क्षेत्र का है। यहां एक वृद्ध किसान राम बहादुर शाह अपनी वृद्धा पेंशन की राशि चेक करवाने के लिए सीएसपी संचालक के यहां गया। उन्होंने खाता चेक करवाने के लिए संचालक को अपना आधार कार्ड दिया, फिर अंगूठा लगाया और जब बैलेंस सामने आया तो सबके होश उड़ गए, बैलेंस था, 52 करोड़।

धनराशि को देखकर सबका सर चकरा गया और यह बात आग की तरह फैल गई।

राम बहादुर के पुत्र सुजीत ने सरकार से मदद मांगी और कहा कि हम गरीब किसान हैं, हमें मदद करने की कृपा करें।