जबलपुर में हुई पैसों की बारिश, बंदर ने आकाश से बरसाए लाखों रुपये, पढ़े पूरी ख़बर


जबलपुर मध्य प्रदेश में एक अजीब घटना सुनने को मिली, जब आसमान से एक बंदर ने लगभग हजारों रुपए आने-जाने वाले यात्रियों पर बरसाए।

 
image source :BBC


ऑटो रिक्शा से लाखों रुपए लेकर भाग गया बंदर।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: जबलपुर मध्य प्रदेश में एक हैरतअंगेज घटना सुनने को मिली, जिसमे एक बंदर ने ऑटो रिक्शा से लगभग ₹100000 निकाल दिए और फिर ऊपर पेड़ पर बैठकर आने जाने वाले यात्रियों पर पैसे बरसाता रहा।


दरअसल यह घटना 30 सितंबर की है। एक व्यक्ति जिसने लगभग ₹100000 ऑटो रिक्शा में रखे थे, उस ऑटो रिक्शा से इस बंदर ने इन ₹100000 को निकाल लिया। उसके बाद पैसे लेकर वह भाग गया, जब वह बंदर को पकड़ने गया तब तक बंदर ने उस ₹100000 में से ₹44000 खर्च कर दिए थे। जी हां आपने सही सुना, खर्च कर दिए थे अपने ऊपर नहीं,बल्कि सड़क पर आने जाने वाले यात्रियों पर। वह ₹44000 कहां गया, किसको मिले, नहीं पता चला। आदमी वहां से केवल ₹56000 ही इकट्ठा कर पाया, बाकी पैसे उसे दोबारा नहीं मिले।

इस खबर को पढ़कर लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी, कुछ लोगों ने कहा कि बंदर भगवान का रूप होते हैं। इसीलिए भगवान ने इस आदमी को सबक सिखाया है। वही दूसरे आदमी ने कहा भला हो बंदर का। खबर पर ऐसे अजीबोगरीब कमेंट आते रहे, लेकिन बंदर और 44 हजार रुपयों का दोबारा पता नहीं चला।