Maldives में छुट्टी मना रहे है Neeraj Chopra, पानी में Javelin की ट्रेनिंग करते नज़र आए, यहाँ देखे वीडियो


भारत को ओलंपिक में गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा इस समय मालदीव्स में छुट्टी का आनंद ले रहे हैं और उन्होंने अपना एक प्यारा सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

 
image source : Neeraj ChoprA INSTAGRAM

पानी में ही अपनी ट्रेनिंग करते नजर आए नीरज चोपड़ा।


मुंबई, डिजिटल डेस्क: भारत को ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा, इन दिनों काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में उन्होंने एडवर्टाइजमेंट किया था, जिसमें उन्होंने विभिन्न किरदार निभाया और उनके अभिनय की काफी प्रशंसा हुई।

इधर बीच फिर नीरज चोपड़ा चर्चा में है। नीरज चोपड़ा इन दिनों मालडिव में छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस बात का जिक्र नीरज चोपड़ा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया। नीरज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह जैवलीन फेकने की प्रैक्टिस कर रहे हैं, वह भी बीच समंदर में।


नीरज ने कैप्शन में लिखा आसमान पर, जमीन पर, या अंडर वाटर, मैं हमेशा जैवलिन के बारे में ही सोचता हूँ, मेरी ट्रेनिंग शुरू हो गई है।


भारत को ओलंपिक में सालों बाद गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा, अब भारत को फिर से गोल्ड मेडल दिलाने की तैयारी में जुट गए हैं और थोड़ी छुट्टी का आनंद लेने के बाद वे फिर से हार्डकोर ट्रेनिंग करने की तैयारी में है।