मशहूर श्रीलंकन गाने "Manike Mage" पे आदमी ने सुनाई बासुरी पर मीठी सी धुन, दीवाने हो गए लोगो, देखिए वीडियो

आप सब ने मशहूर श्रीलंकन गाने "मनीके मगे" को सुना ही होगा। यह एक ऐसा गाना है, जिस गाने के बोल क्या है, हमें नहीं पता। लेकिन सुनकर बड़ा ही आनंद आता है और सभी इसे गुनगुनाते हैं।

 
image source : Naveen Kumar Flute


मुंबई, डिजिटल डेस्क: बांसुरी वादक नवीन कुमार ने मशहूर से लंकन गाने मनीके मगे हिते पर एक मनमोहक प्रस्तुति देकर, सारी जनता का दिल ही जीत लिया है। उन्होंने फ्लूट वर्जन का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला जो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है।

आप सब ने इंटरनेट पर कुछ दिन पहले एक श्रीलंकाई गाने को सुना होगा जिसमें एक प्यारी सी लड़की एक गाना गा रही है। जिससे लगभग लाखों लोगों ने इंस्टाग्राम पर बनाया। 

न सरहद-न भाषा,
लेकिन वह गाना वर्ल्ड वाइड मशहूर हो गया यहां तक कि विदेशों में भी इस गाने की बड़ी धूम सी मच गई और लोग टिक टॉक और रील्स पर इस गाने को बनाने लगे।

बांसुरी बजाने में मशहूर नवीन कुमार ने एक वीडियो बनाया। जिसमें उन्होंने इसी गाने पर फ्लूट बजाकर, बड़ी प्यारी सी धुन निकली, जिसने सबका दिल जीत लिया। नवीन कुमार जी ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, मनीके मगे हिते। आप में से कई लोगों ने म्यूजिक सिंगर योहाना के इस खूबसूरत गाने को सुना होगा और आप जानते हैं कि यह गाना कितना सुप्रसिद्ध हो चुका है और इस गाने की बांसुरी वाली धुन एक अलग ही प्रकार से दिल को सुकून देती है।