इंटरनेट पर दी गई जानकारी से हैरान हो गए लोग, दिलीप कुमार नहीं बल्कि ऐ. आर रहमान को बताया गया सायरा बानो का पति

विकिपीडिया ने बताया ए.आर रहमान को सायरा बानो का पति, लोग जानकारी पढ़कर हो गए हैरान।
 
saira banu a r rahman wife
तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं सायरा बानो।


मुम्बई, डिजिटल डेस्क: बीते दिनों हमें एक ऐसी चिंताजनक खबर, सुनने को मिली जिसको पढ़कर सब लोग थोड़े से उदास हो गए। 7 जुलाई को दिलीप कुमार साहब का निधन हो गया। उसके बाद आज हमें यह खबर सुनने को मिली की उनकी पत्नी सायरा बानो पिछले 3 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं और आज तबियत ज़्यादा बिगड़ने की वजह से उन्हें आईसीयू पर रखा गया है।

बता दे कि, डॉक्टरों द्वारा यह बताया जा रहा है  "सायरा बानो को ब्लड प्रेशर से संबंधित परेशानियां थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया था और ऑक्सीजन की कमी होने की वजह से उन्हें आईसीयू पर रखा गया है" और इसी बीच एक ऐसी चीज हमें इंटरनेट पर देखने को मिली जिसको देखकर सब लोग हैरान हो गए। इंटरनेट पर विकीपीडिया पेज पर यह बताया जा रहा है कि, सायरा बानो के पति ऐ.आर रहमान है जिनसे उनकी शादी 1995 में हुई है।

saira banu a r rahman wife

जाहिर सी बात है कि यह इंटरनेट का एक ग्लिच (गड़बड़) हो सकता है या उनकी टेक्निकल टीम द्वारा कोई गलती । क्योंकि म्यूजिशियन ऐ. आर. रहमान की पत्नी का नाम भी सायरा बानो ही है, जिनसे उन्हें दो बच्चे हैं। 

इसी जानकारी को इंटरनेट पर गलत बता दिया गया। जहां दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो को ऐ.आर रहमान की पत्नी बता दिया गया, जबकि यह जानकारी गलत है। दिलीप कुमार की पत्नी एक्ट्रेस सायरा बानो है और ऐ.आर रहमान की पत्नी का नाम भी सायरा बानू है पर वह एक दूसरी औरत है।

उम्मीद है कि विकिपीडिया अपने इस page error को ठीक करेगा।