PM MODI के संसदीय क्षेत्र बनारस में मिल रही है "Engineer Waali Chai", गजब क्या स्वाद, लग रही है लोगो की भीड़

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र में अस्सी घाट की तरफ बढ़ते हुए, आपको एक इंजीनियर चाय वाले की दुकान मिलेगी। जो बनारस में एवं बनारस में आने वाले पर्यटकों को काफी लुभा रही है।

 
image source : News18

अलग-अलग फ्लेवर में बना रहे हैं चाय।

वाराणसी, डिजिटल डेस्क: बनारस की हर एक बात खास होती है। इसीलिए बनारस को अन्य शहरों से हमेशा सर्वोत्तम माना जाता है। कहा भी जाता है कि बनारस इतिहास से भी पुराना है एवं सबसे पुराना शहर है। लोग कहते हैं कि बनारस में लोग पानी से ज्यादा चाय एवं पान का सेवन करते हैं।

बनारस के हर चौराहे एवं गली में एक चाय एवं पान की दुकान आपको देखने को मिलेगी। जहां पर बैठे लोग कुल्हड़ पे कुल्हड़ उलटते रहते हैं और अपने दिन की शुरुआत एवं दिन का अंत बनारसी चाय एवं पांच से करते हैं।

बनारस की ऐसी ही एक चाय एवं चाय वाला बड़ा ही मशहूर हो रहा है। चाय वाले की दुकान का नाम है "Engineer Chai Wala"। खास बात यह है कि यह बनारसी पान के फ्लेवर वाली चाय बनाकर देता है, इससे भी खास बात यह है कि यह और 10 नए स्वाद में चाय बना कर देता है, जो बड़ी ही स्वादिष्ट एवं बढ़िया लगती है।

यहां चाय बड़ी हाइजीनिक तरीके से बनती है एवं फ्लेवर वाली चाय बनाने में इन्हें ज्यादा समय भी नहीं लगता, महज 30 सेकेंड के अंदर यह चाय बनाकर आपको प्रस्तुत कर देते हैं और चाय पीने में लोगों को बड़ा ही आनंद आता है।

आप अभी जब बनारस आए और अस्सी घाट का दौरा करें तो इनके यहां चाहे जरूर पिये।