इस वायरल वीडियो में झाड़ू लगाती हुई नजर आई Priyanka Gandhi Vadra, देखिए वीडियो


कांग्रेस पार्टी के महासचिव प्रियंका गांधी का एक वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने हाथ में झाड़ू पकड़ी है और वह कमरे में झाड़ू लगाकर भी नजर आ रही हैं।

 
image source : Twitter
झाड़ू लगाते हुए नजर आई प्रियंका गांधी।

उत्तर प्रदेश, डिजिटल डेस्क: कांग्रेस पार्टी के महासचिव Priyanka Gandhi का एक वीडियो बड़ा तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा। जिसमें वे झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही हैं। लखीमपुर खीरी जिले के दौरे में जाने के लिए पुलिस से भिड़ने के कारण उन्हें रविवार को उत्तर प्रदेश के गेस्ट हाउस में हिरासत में ले लिया गया। जहां हिंसक गतिविधियों के कारण कथित तौर पर 8 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। उनके इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है और अलग-अलग लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

प्रियंका का यह वीडियो नीरज कुंदन नाम के व्यक्ति ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "श्रीमती प्रियंका गांधी जी को लखीमपुर खीरी जाने के केस में अरेस्ट किया गया है और अब वे अनशन पर हैं, वह अपने कमरे में झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही हैं"




कुछ लोगों ने नीरज कुंदन के इस पोस्ट का समर्थन किया तो कुछ लोगों ने जमकर प्रियंका गांधी के झाड़ू लगाने वीडियो मजाक भी उड़ाया।


मौजूदा स्थिति को ₹ काबू में रखने के लिए लखीमपुर खीरी में 20 किलोमीटर तक इंटरनेट की सभी सेवाओं को बंद कर दिया गया है. इसके साथ वहां पर स्पेशल फ़ोर्स को भी भेज दिया गया है। प्रियंका गांधी जो वहां जाने की जिद कर रही थी उन्हें हाउस अरेस्ट कर दिया गया है। वहीं अखिलेश यादव को भी उनके घर के बाहर न जाने के लिए बाहर पुलिस व्यवस्था बैठाई गई है।