कुत्ते को भारी बारिश से बचाता हुआ एक युवक, रतन टाटा बोले "Man With A Golden Heart"

इंटरनेट पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति छाते से कुत्ते को बारिश से बचाते हुए नजर आ रहा है। इस व्यक्ति की जमकर इंटरनेट पर तारीफ़ हो गई है।

 
image source : Ratan tata instagram


रतन टाटा ने की युवक की तारीफ।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: इंटरनेट पर एक पोस्ट बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे इंसानियत और जीवदया की भावना देखने को मिल रही है। कभी-कभी हम खुद भूल जाते हैं कि लोगों का भला करना कितना आसान काम है। लेकिन फिर भी इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में हम वह नहीं कर पाते, लेकिन कभी कोई ऐसा चित्र या किस्सा देखने-सुनने को मिल जाता हैं, जिससे इंसानियत पर भरोसा बरकरार रहता है।

ऐसे ही एक चित्र इंटरनेट पर बड़ा वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति कुत्ते को बारिश में भीगते हुए बचा रहा है, दरअसल मुंबई के ताज होटल के पास एक कैफ़े के बाहर युवक खड़ा है और बारिश तेज होने के कारण वह अपने पास से छाता निकालता है और खुद तो बारिश से बचता ही है, साथ ही साथ कुत्ते को भी भारी बारिश से बचा लेता है।

इस चित्र को देखकर रतन टाटा बड़े खुश हुए और उन्होंने इस शख्स की जमकर तारीफ की। रतन टाटा ने इस फोटो को शेयर भी किया और युवक के लिए कहा मैन विद गोल्डन हार्ट, हम सबको इसी तरह लोगों की मदद करनी चाहिए।

रतन टाटा के पोस्ट करने के बाद युवक रातों-रात स्टार बन गया और फेमस हो गया। लोगों ने इंटरनेट पर युवक की जमकर तारीफ की।