Shahrukh Khan के पुत्र Aryan Khan को NCB द्वारा गिरफ्तार किया गया, पढ़े पूरी ख़बर


शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान को एनसीबी द्वारा ड्रग्स के मामले को लेकर, आज सुबह गिरफ्तार किया गया जिसके बाद उनसे पूछताछ हुई।

 
image source : Aryan Khan Instagram


मुंबई टू गोवा जा रही शिप में पार्टी के दौरान ड्रग्स का इस्तेमाल करने पर एनसीबी द्वारा जांच।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान को आज सुबह नारकोटिक्स ब्यूरो डिपार्टमेंट द्वारा गिरफ्तार किया गया था। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट का यह मानना है कि मुंबई से गोवा जा रहे cuisine जो कि एक शिप होती है, जिसमें लोग सफर के दौरान खूब पार्टी करते हैं और जश्न मनाते हैं, उसमें ड्रग्स सप्लाई किया गया है।


आर्यन खान समेत पांच और लोगों को ड्रग्स का सेवन करने के इल्ज़ाम में आज सुबह गिरफ्तार किया गया। पहले तो आर्यन खान से नारकोटिक्स ब्यूरो डिपार्टमेंट ने पूछताछ की, उसके बाद फिर शाम 7:00 बजे उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान को ड्रग्स का सेवन करने के लिए पांच और लोगों के साथ कोर्ट में पेश किया जाएगा और केवल ड्रग्स का सेवन करने हेतु ही उनपर चार्ज लगेंगे और इसके अलावा कुछ नहीं।


कोर्ट के सामने पेश होने के बाद आर्यन खान के बारे में यह खबर है कि उन्हें पुलिस रिमांड में नहीं रखा जाएगा, पर एनसीबी द्वारा  4 अक्टूबर तक कस्टडी के लिए रखा जाएगा।