घूँघट में भाभी ने देवर की शादी में किया जबरदस्त डांस, देखते ही रह गए लोग, वीडियो हुआ वायरल


अक्सर कहा जाता है कि देवर और भाभी के बीच सम्मान एवं दोस्ती का रिश्ता होता है। इनके बीच की बॉन्डिंग बड़ी खूबसूरत होती है और ऐसा ही कुछ इस वायरल वीडियो में देखने को मिला।

 
image source : Zee News


देवर की बारात में भाभी ने किया जमकर डांस।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: सोशल मियां मीडिया पर शादीब्याहवाले वीडियो बड़ा तेजी से वायरल होते हैं और काफी मजेदार भी होते हैं। खासकर इसमें डांस स्टेप एवं कई सारी चीजें ऐसे देखने को मिलती हैं, जिसको देखकर लोग काफी एंटरटेन हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में देखने को मिल रहा है, जहां देवर और भाभी के खास रिश्ते को दिखाया जा रहा है।

देवर और भाभी का रिश्ता सम्मान एवं दोस्ती का रिश्ता होता है। इनके बीच की बॉन्डिंग बहुत ही खूबसूरत होती है, जिसे हर कोई पसंद करता है। यही वजह है जब देवर की शादी होती है तो सबसे ज्यादा खुश भाभी ही होती है। इसके अलावा उसकी बारात में भाभी खुशी से नाचती भी है। फिलहाल देवर भाभी का एक ऐसा ही वीडियो हमें देखने को मिला। जिसमें भाभी अपने देवर की शादी में बड़ा ही प्यारा सा डांस कर रही है। इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जब देवर की बारात निकलती है, तो सबसे ज्यादा उसकी भाभी खुशी से झूम कर नाचती है। सोने पर सुहागा तो यह है कि भाभी "लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर" गाने पर डांस कर रही है।