Idli Ice-cream के बाद वायरल हुआ Strawberry Samosa, लोगो न कहाँ "बस कर भाई उल्टी आ जाएगी",देखे वायरल वीडियो


इंटरनेट पर कभी-कभी ऐसी चीजें भी वायरल होती है, जिसे देख कर दिमाग हिल जाता है और आदमी सुन्न हो जाता है, ऐसी एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

 
image source : Leiceester Mercury


स्ट्रॉबेरी वाला समोसा।


मुंबई, डिजिटल डेस्क: आइसक्रीम स्टिक में इडली लगाकर एक तस्वीर बड़ा तेजी से वायरल हो रही थी। जिससे आनंद महिंद्रा और बड़े-बड़े बिजनेसमैन लोगों ने शेयर किया था, जिसका इंटरनेट पर जमकर जिक्र हुआ।

खाने को लेकर लोग कभी-कभी गजब की वैरायटी बना देते हैं, जिसे देखकर उल्टी आने लगती है। कभी कोल्ड कॉफी में मैगी डाल देते हैं, कभी तरबूज और चाय एक साथ खाते हैं, तो कभी गोलगप्पे में चाशनी डाल देते हैं।  ऐसे ही एक वैरायटी हमें देखने को मिली।


 उद्योगपति हर्ष गोयंका ने ट्विटर पर एक व्यक्ति का वीडियो हम सब से शेयर किया। जिसमें वह समोसे की कई सारी वैरायटी दिखा रहा है। इन वैरायटी में स्ट्रौबरी और चॉकलेट का स्वाद भी शामिल है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है। इस तरह के समोसे को देखकर तो हर्ष गोयंका भी हैरान हो गए।


जब हर्ष गोयंका ने इस पर प्रतिक्रिया दी, तो बाकी लोग पीछे कहां से हटते। बाकी लोगों ने भी इस पर जमकर प्रतिक्रिया देनी शुरू की। लोगों ने कहा कि, इस तरह के एक्सपेरिमेंट मत किया करो, नहीं तो केस कर दूंगा। कुछ लोगों ने इस खाने का सपोर्ट किया और कहा कि दिल्ली-एनसीआर में तो यह आम खाना है, यह वहां मिलता रहता है। तो एक दूसरे आदमी ने लिखा कि अब जिंदगी में कभी समोसा नहीं खाऊंगा।