ट्रेन की बोगी में मेरे अंडरगार्मेंट्स लेकर सूंघने लगा और मुझे गलत तरीके से छूने लगा, महिला ने NCB अफसर पर आरोप


हैदराबाद से पुणे जा रही ट्रेन के बोगी में रात को एक महिला पैसेंजर महिला के बैग से उसका अंडर गारमेंट निकाला और उसे सूंघने लगा

 
ncb officer panty sniffing

सूँघते सूँघते उसने अंडर गारमेंट को अपने सीने पर रख लिया, पैसेंजर यह सब हरकतें देख महिला के होश उड़ गए और चिल्लाने लगी

मुंबई, डिजिटल डेस्क: आजादी के इतने साल बाद भी क्या आज महिलाएं इस देश में सुरक्षित, सफर नहीं कर सकती? एक ऐसी घटना सुनने को मिल रही है, जिसे करने का इंसान जीवन में सोच भी नहीं सकता.

एक महिला हैदराबाद से पुणे ट्रेन से जा रही थी और बोगी में रात को महिला से एक पैसेंजर आपत्तिजनक हरकतें करते हुए दिखा। उसके बाद महिला ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया, बोगी में सो रहे अन्य यात्रियों ने पैसेंजर को दबोच लिया।

टिकट कलेक्टर की बोगी में पहुंचा और महिला का बयान दर्ज किया, आपत्तिजनक हरकत करने वाला आरोपी पैसेंजर मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB Officer ) का एक एसपी निकल गया। आरोपी को महाराष्ट्र रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और आरोपी के खिलाफ पुलिस ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस भी दर्ज कर दिया, नारकोटिक्स ब्यूरो के इस अधिकारी ने बताया कि इस समय वह छुट्टी पर चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक 25 साल की महिला ने अपने बयान में लिखा कि, वह हैदराबाद से पुणे आने वाली ट्रेन में सवार थी। तभी बोगी का एक पैसेंजर जब उसके पास आया और गलत तरीके से महिला को छूने लगा। उसके बाद महिला के बैग से उसका अंडर गारमेंट निकाला और उसे सूंघने लगा। सूँघते सूँघते उसने अंडर गारमेंट को अपने सीने पर रख लिया, पैसेंजर यह सब हरकतें देख महिला के होश उड़ गए और चिल्लाने लगी। उसके बाद सो रहे यात्री जगे और महिला को आरोपी से बचा लिया गया।

आरोपी का नाम दिनेश चौहान है, 35 वर्षीय आरोपी नवी मुंबई का एक निवासी है। नारकोटिक्स डिपार्टमेंट (NCB) के मुताबिक वह हैदराबाद किसी केस की सुनवाई के सिलसिले में गया था और वहां से ट्रेन से लौट रहा था। बताया जा रहा है कि दिनेश मेडिकल लीव पर चल रहा था और वह अपना इलाज करा रहा था, उसे मानसिक एवं शारीरिक प्रकार की समस्या थी।