रातों-रात मशहूर हो गया "दही-कचोरी" बेचना वाला लड़का, लोगो ने किया जज़्बे को सलाम

आजकल आप सभी इंटरनेट पर एक वीडियो देख रहे होंगे, जिसमें एक 14 साल का लड़का दही-कचोरी बेच रहा है।
 
image source : NavbharatTimes
स्कूटी पर दही-कचोरी बेचता हुआ नजर आ रहा है छोटा बच्चा।


मुंबई, डिजिटल डेस्क: आप सब इंटरनेट पर हमेशा एक्टिव रहते होंगे और कोई भी वायरल वीडियो हो तो वह आपको सबसे पहले दिखता होगा। ऐसा इंस्टाग्राम की रील्स पर भी होता है। इंस्टाग्राम पर जब भी आप रील्स खोलेंगे तो आपको एक वायरल वीडियो देखने को मिलेगा, जिसमें 14 साल का बच्चा दही कचोरी स्कूटी पर बेच रहा है। स्कूटी पर यह 14 साल का बच्चा मात्र ₹10 में दही और कचोरी बेच रहा है। इस बच्चे को सबसे पहले विशाल नाम के एक इंस्टाग्राम के बंदे ने शेयर किया और बोला कि, यह लड़का मात्र 14 साल का है और अपने परिवार की सहायता करने हेतु दही कचोरी बेच रहा है, कृपया इसकी मदद करें।

जहां आज 14 साल के बच्चे कंप्यूटर और लैपटॉप पर गेम खेलते हैं और PUBG और FREE-FIRE जैसे गेम में अपने मां-बाप के लाखों रुपए खर्च कर देते हैं। वही यह 14 साल का बच्चा अपने परिवार की आर्थिक सहायता करने के लिए स्कूटी पर ही दही कचोरी बेचने लगा है।

जब से लोगों को इस छोटे से बच्चे के बारे में पता चला है। तब से वह इस बच्चे की मदद के लिए सामने आ गए हैं यह बच्चा अहमदाबाद का रहने वाला है और जब से यह वायरल हुआ है इसकी स्कूटी के बहुत ज्यादा भीड़ में लोग आ रहे हैं और इस बच्चे की मदद कर रहे हैं।


 इस बच्चे की मदद करने के लिए जो लोग वापस आ रहे हो उसको देखकर इंटरनेट पर बैठे लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। यह है भारत और यह है इस भारत का भाईचारा।