Neeraj Chopra के प्यार में पागल हो गई है लडकिया, बोली "मुझसे शादी करलो, टेंशन दूर हो जाएगी"

बीते कुछ समय में हमने देखा है कि नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग कितनी बढ़ गई है और लड़कियों में तो नीरज चोपड़ा का जबरदस्त क्रेज है।

 
image source : Neeraj Chopra Twitter

नीरज चोपड़ा की दीवानी होती लड़कियां सामने रख दिया शादी का प्रस्ताव।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: कल हमने एक पोस्ट को शेयर किया था। जिसमें नीरज चोपड़ा ने हमें टेंशन फ्री रहने का नुस्खा बताया। नीरज के एक पोस्ट पर हमने स्टोरी बनाई थी। जिसमें नीरज चोपड़ा ने लिखा था "रोटी और चाय, टेंशन को करो बाय-बाय"

इस पोस्ट में नीरज चोपड़ा का देसी अवतार देखने को मिला और नीरज ने मजेदार तरीके में हमें यह बताना चाहता है कि, चाय से बढ़कर कोई अच्छी चीज नहीं होती, जब टेंशन दूर भगाना हो तो।

नीरज ने यह पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। जिसको हजारों लोगों ने लाइक एवं कमेंट किया। इस पोस्ट के कमेंट में तो नीरज को भी पढ़ कर शर्म आने लगेगी।


 कुछ लड़कियों ने नीरज को अपने प्यार का इजहार कर दिया। एक लड़की ने नीरज से कहा मुझसे शादी कर लीजिए न सारी टेंशन दूर हो जाएगी। वहीं एक दूसरी लड़की ने नीरज को कहा कि मुझे कुर्ते में यह देसी छोरा खूब पसंद आता है। इसके अलावा एक और यूजर ने यह लिखा आप मेरे साथ डेट पर चलेंगे क्या। जिस पर इस लड़की से दूसरी लड़की उलझ जाती और कहती है कि, राखी बांधने की तैयारी करो, क्योंकि वह मेरी डार्लिंग है। हालांकि इस लड़ाई का एक प्यार भरा अंत हो जाता है।

लगाए गए इस पोस्ट पर आप उसे खोलकर इनमें से मजेदार कमेंट पढ़ सकते हैं।