घोड़ी पर खड़े होकर नोट लुटा रहा था व्यक्ति, लोगो ने फिर क्यों बोला "देखो घोड़े पर गधा खड़ा है"


शादी के मौके पर लोग अक्सर मौज मस्ती करने की फिराक में रहते हैं। लेकिन अगर मौज मस्ती के चक्कर में कुछ ऐसा कर बैठे, जिसमें उन्हीं की फजीहत हो जाए, तो लोगों का हंसी आना लाजमी है।

 
image source : shutterstock


लोगों ने कहा "देखो घोड़े पर गधा खड़ा है"


मुंबई, डिजिटल डेस्क: शादी-ब्याह के अवसर पर हर कोई जमकर मस्ती करना चाहता है। अक्सर हम सोशल मीडिया पर इन मौज मस्ती वाले वीडियोस को देखते हैं और ठहाके भी लगाते हैं। लेकिन इस बार इंटरनेट की दुनिया में एक कमाल का ही वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखने के बाद हर कोई जोर जोर से हंसने लगेगा। इस वीडियो में एक शख्स दूल्हे की घोड़ी पर चढ़ गया और नोट लुटाने लगा। फिर जो हुआ, उसे देख लेंगे आप तो आपको जरूर हंसी आएगी।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा घोड़ी पर मजे से बैठा हुआ है, वही ज्यादा तादात में लोग उसे घेर कर खड़े हैं। लेकिन इसी बीच अचानक एक ऐसा शख्स घोड़ी पर चढ़ जाता है। उसके बाद यह शख्स नाचते हुए जेब से पैसे निकालते और हवा में उड़ाने लगता है। मगर डांस करते करते वक्त उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और दूल्हे को साथ लेकर वह नीचे गिर जाता है।

भैया शादी के मौके पर ऐसा वाक्य घट जाए तो लाजमी है, हंसी आएगी और जमकर लोगे मजाक भी उड़ाएंगे।

इस वीडियो को देखकर आपको जरूर हंसी आ रही होगी। क्योंकि सोशल मीडिया पर यह वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यह शख्स गिरते हुए,  लोगों को हंसा रहा है। यह वीडियो इतना वायरल हुआ, लगभग 96000 से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।