शादी में फोटोग्राफर को नहीं मिला खाना, खिसिया के उसने करदी सभी फोटोज डिलीट, सब रह गए अवाक


एक बड़ी मजेदार खबर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिसमें एक फोटोग्राफर को खाना नहीं दिया गया, जिससे वह गुस्सा गया और उसने शादी में खींची गई सभी फोटो को डिलीट कर दिया।

 
image source : Adorama.com


भड़क गया फोटोग्राफर डिलीट कर दी सारी फोटो।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: इंटरनेट पर हमेशा मजेदार न्यूज़ वायरल होती रहती है जिसे पढ़कर इंसान खुद हंसता है। वास्तविकता में इसका वीडियो या कोई फोटोग्राफ तो नहीं होती, लेकिन खबर पढ़कर ही इंसान को हंसी आने लगती है।

ऐसे ही कुछ हाल ही में एक खबर इंटरनेट पर वायरल होने लगी। जिसमें एक फोटोग्राफर ने केवल इस बात में शादी की सारी फोटो डिलीट कर दी। क्योंकि उसे शादी में खाना खाने को नहीं मिला।

दरअसल पूरा मामला यह है कि एक फोटोग्राफर बड़ा ही भूखा था। जिसमें उसे दूल्हे ने कह दिया कि वह चाय नाश्ता के लिए ब्रेक नहीं ले सकता। जिसके बाद फोटोग्राफर भड़क गया और उसने दूल्हे के सामने ही शादी की सारी फोटो डिलीट कर दी।

जब फोटोग्राफर से कुछ लोगों ने बात की तो फोटोग्राफर ने बताया कि, वह जानवरों का प्रेमी है और वह कुत्तों की फोटो खींचता है, वह असली फोटोग्राफर नहीं है। उसके बाद उसने किया खुलासा किया कि दूल्हा उसी का दोस्त था और वह पैसे बचाना चाहता था। इसलिए मैं उसकी शादी में फोटो खींचने चला गया। फोटोग्राफर फोटो खींचने के लिए 250 में मान गया और वह सुबह 11:00 बजे से लेकर 5:00 बजे तक काम कर रहा था और उसे कुछ खाने को नहीं मिला। जिसके बाद वह भड़क गया और जब उसे खाना वाना कुछ नहीं मिला और खाना पीने का ब्रेक लेने से मना कर दिया, तो वह और भड़क गया जिसके बाद उसने सारी फोटो को झट से डिलीट कर दिया।