कुत्ते के सर में फस गई प्लास्टिक की बोतल, वहाँ से गुजरने वाले लोगो ने किया दिल जीतने वाला काम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग कुत्ते के सर से प्लास्टिक का बोत्तल निकालते हुए नज़र आ रहे है।
 
image source : Twitter

साईकल सवार ने किया दिल जीतने वाला काम।

मुंबई, डिजिटल डेस्क: दुनिया में प्लास्टिक का यूज़ बड़ा तेजी से हो रहा है। जिसका खामियाजा न सिर्फ इंसानों को, बल्कि कभी-कभी जानवरो को भी भुगतना पड़ता है। कई बार आपने देखा ही होगा कि, कभी-कभी प्लास्टिक जानवरो के लिए मुसीबत बन जाता है। ऐसा ही कुछ हाल तब देखना को मिला, जब एक कुत्ते के सर में प्लास्टिक की बोतल अटक गई।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें कुछ साइकिल पर सवारी करने वाले लोग, ऐसे ही शहर पर निकलते हैं। तभी उनकी नजर एक कुत्ते पर पड़ती है, जिसके सर में बोतल फंसी है। कुत्ते की जान खतरे में देख, यह तीनों साईकिल सवार मिलकर कुत्ते के सर से फंसी हुई बोतल को निकाल कर उसकी जान बचा लेते हैं। बोतल सर से निकलती है कुत्ता राहत की सांस लेता है। बोतल फसने के  वजह से कुत्ते को सांस लेने में तकलीफ हो रही हो रही थी।


इसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। जो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है एक यूजर ने लिखा  "इंसान की गलतियों की वजह से, कुत्ते की जान पर बन आई है" ऐसा लिखा। वही दूसरे आदमियों ने उन तीनों आदमियों की तारीफ की, जिन्होंने एक बेजुबान जानवर की जान बचाई।