बस कंडक्टर के तरह लगाई "चलो भाई वैक्सीन-वैक्सीन" की आवाज, वीडियो देखकर हंसी के मारे हो जाएंगे लोटपोट

वीडियो देखकर हंसी के मारे हो जाएंगे लोटपोट।

 
IMAGE SOURCE : INSTAGRAM


इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपर सड़क पर एक व्यक्ति चिल्ला रहा है "चलो भाई कोरोना वैक्सीन, लगवा लो वैक्सीन"


मुम्बई, डिजिटल डेस्क: आपने हमेशा बस अड्डों पर एवं सड़कों पर कंडक्टर लोगों को जगहों के लिए आवाज लगाते हुए देखा होगा और सवारियों को बुलाते देखा होगाम लेकिन कभी ऐसा देखा कि एक व्यक्ति जोर-जोर से चिल्लाते हुए कह रहा है कि "चलो भाई कोरोना की वैक्सीन लगवा लो, वैक्सीन लगवा लो भाई वैक्सीन"

 अगर आपने नहीं सुना तो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो को आप भी देखिए।


बीते दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको देखने के बाद हर कोई व्यक्ति हंस हंस कर लोटपोट हो रहा है। दरअसल ये वीडियो क्लिप में एक व्यक्ति सड़क पर खड़ा हुआ है और वह जिस अंदाज में वैक्सीन लगवाने की बात कर रहा है, वह लोगों को बहुत पसंद आ रही है। यह व्यक्ति सड़क पर खड़े होकर लोगों से कह रहा है, "चलो भाई वैक्सीन लगवा लो, जान बचा लो वैक्सीन लगवा लो"

पहली बार जब व्यक्ति चिल्लाता हुआ दिखता है। तो वहां मौजूद राहगीर और बाकी के लोग हैरान हो जाते हैं कि आखिर मामला क्या है। लेकिन जब यह शख्स लगातार वैक्सीन वैक्सिंग चिल्लाने लगता है, तो लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते और जोर से हंस पड़ते हैं।

 यह व्यक्ति बस कंडक्टर की तरह वैक्सीन ले लो वैक्सीन ले लो चिल्ला रहा है।

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है और वीडियो को लगभग 20000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जिसपर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।