सुई लगवाते हुए गाँव बच्चे ने मचाया हंगामा, कंपाउंडर को सुनाई खूब खरी-खोटी, दिखिए यह फनी वीडियो


वायरल वीडियो में देखिए इस मासूम बच्चे का फनी अंदाज। सुई लगाते हुए बच्चे ने कंपाउंडर को सुनाई, खूब खरी-खोटी।

 
image source : INSTAGRAM

देखिए वायरल वीडियो।

उत्तर प्रदेश, डिजिटल डेस्क: अक्सर देखा जाता है कि बच्चों के फनी वीडियो को लोग इंटरनेट पर बड़े मजे से देखते हैं एवं उसे शेयर भी करते हैं। कभी-कभी बच्चे अपने टैलेंट के स्वरूप में हमें चौंका देते हैं। लेकिन कभी कभी भी ऐसी हरकत करते हैं, जिसे देखकर हमें खूब हंसी आती है और मन करता है कि इस वीडियो को बार-बार देखें।

ऐसा ही एक वायरल वीडियो हमें इंटरनेट पर देखने को मिला जो बड़ा तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है। यह वीडियो वैसे तो कुछ समय पहले का है, लेकिन इंस्टाग्राम पर अब यह वीडियो दोबारा वायरल हो रहा है और लोग इसे देखकर खूब हंस रहे हैं।


भाई इंसान कितनी बॉडी बना ले कितने ही साहस वाला हो लेकिन सुई लगाते वक्त तो हर किसी को एक बार डर ही जाता है और उसकी आंखें बंद हो जाती है। जब बड़े-बड़े लोगों को सुई लगवाने से डर लगता है,तो इस मासूम बच्चे का क्या दोष। मासूम बच्चा गांव के कंपाउंडर से सुई लगवा रहा था और सुई लगाते कंपाउंडर को भी खूब खरी-खोटी सुना रहा था।


वीडियो में आप सुन सकते हैं कि बच्चा पहले तो खूब रो रहा था और अजीब अजीब आवाज निकाल रहा था। लेकिन जब कंपाउंडर हंसने लगता है तो वह कंपाउंडर को बोलता है "और हंस, और हंस",  "निकाल ले पूरा पूरा, निकाल ले और निकाल ले" लोगों ने जब इस वीडियो को देखा तो उन्हें बहुत हंसी आई और वह  इस वीडियो को बार-बार देखने एवं शेयर करने पर मजबूर हो गए, आप भी देखिए इस वीडियो को।