Sonbhadra News: चोरों ने ज़ेवर की दुकान से साफ़ किया लाखो का माल, सीसीटीवी में क़ैद हुई पूरी घटना

सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज में बुधवार रात चोरों ने सोने-चांदी की दुकान(Robbery in Jewellery Shop) का शटर तोड़कर उसमें से लाखों रुपए की लूट कर ली।

 
image: amar ujala
आभूषण की दुकान में हुई चोरी, सीओ राजकुमार तिवारी मौके पर पहुँचे।

सोनभद्र, Digital Desk: सोनभद्र जिले(Sonbhadra News) के Robertsganj में बुधवार देर रात चोरों ने एक ज्वेलरी दुकान में सोने चांदी एवं अन्य सामानों की लूट की चोरों ने दुकान का शटर तोड़ा और चोरी की घटना को अंजाम दिया। रात में ही एक चालक ने दुकानदार को घटना की जानकारी दे दी थी। जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही दुकानदार ने पुलिस को फोन किया और पुलिस मौके पर पहुंच गई एवं पूर्ण रूप से जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। पीड़ित दुकानदार पवन सोनी, के अनुसार ₹100000 कैश और 5 लाख के गहने चोरी हो चुके हैं।

पूरी घटना:

Robertsganj कोतवाली क्षेत्र के लखनपुरवा गांव के निवासी पवन सोने की रॉबर्टगंज स्थित में एक दुकान है। जो संस्कृत महाविद्यालय के ठीक सामने है, इस दुकान का नाम ओम ज्वेलर्स है। बुधवार देर रात चोरों ने दुकान(robbery) का शटर तोड़ दिया और करीब ₹100000 कैश समय ₹500000 की कीमती जेवर चुरा लिया। चोरों ने जो पूरी वारदात को अंजाम दिया है, वह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया कि करीब 2:30 बजे चोरों ने दुकान के पास से गुजर रहे एक चार पहिया वाहन को देखा तो चोर वहां से भाग गए। इसके बाद उसी वक्त चालक ने दुकान पर लिखे दुकानदार के नंबर पर कॉल करके, उसे सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे दुकानदार घटना को देखकर अवाक रह गया। घटना की सूचना पर तुरंत उसने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस अब जांच में जुट गई है।