कुछ ऐसे शुरू हुई Gauri Khan और Shahrukh Khan की प्रेम कहानी, फिलहाल पुत्र Aryan Khan है NCB की हिरासत में

शाहरुख खान और गौरी खान की मुलाकात बेहद दिलचस्प रही। Shahrukh Khan पहली बार में Gauri khan का दिल जीतने में कामयाब नहीं हुए थे। लेकिन बाद में दिलवाले ने दुल्हनिया को जीत ही लिया।

 
image source : Instagram


1984 में पहली बार हुई थी शाहरुख खान और गौरी खान की मुलाकात।


मुंबई, डिजिटल डेस्क: शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड में एक सबसे लोकप्रिय के तौर पर जाने जाती है इन दोनों की जोड़ी सच्चे प्रेम को दर्शाती है ।Shahrukh Khan और Gauri Khan की मुलाकत बेहब ही खास और दिलचस्प थी। आइये बात करते है इन दोनों की प्रेम कहानी के बारे में।

शाहरुख खान और गौरी खान की मुलाकात 1984 में शाहरुख के एक दोस्त की डांस पार्टी में हुई थी। जिसमें शाहरुख खान ने गौरी खान को पहली बार देखा था। शाहरुख ने जब गौरी को पहली बार देखा था, तभी वह उनके प्यार में दीवाने हो गए थे। शाहरुख खान ने जब गौरी खान  को पहली बार देखा, तो उन्हें साथ में डांस करने के लिए आमंत्रित किया। जिसपर गौरी खान ने उन्हें मना कर दिया और कहा कि, मेरा बॉयफ्रेंड आने वाला है! यह बात सुनकर शाहरुख का दिल ही टूट गया। लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि वह बॉयफ्रेंड नहीं था बल्कि वह गौरी का भाई था। बाद में शाहरुख ने अपने confidence और humour से गौरी का दिल जीत लिया।


शाहरुख खान और गौरी खान ने लगभग 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया और 1991 में हिंदू रीति रिवाज के तहत दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। शादी के बाद गौरी, शाहरुख खान को हमेशा सपोर्ट करती रही। शाहरुख खान हिट पर हिट फिल्में देते रहे, वहीं गौरी खान में फैशन डिजाइनिंग एवं बॉलीवुड में फिल्में प्रोड्यूस करने का कारोबार शुरू कर दिया। गौरी ने चेन्नई एक्सप्रेस, Ra.one, ओम शांति ओम जैसी बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।


25 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं और गौरी खान और शाहरुख खान के बीच का प्रेम अभी तक काम नहीं हुआ, न कभी होगा। वह आज भी एक दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले करते थे। गौरी और शाहरुख के तीन बच्चे हैं Aryan Khan, Suhana Khan और ABram Khan


इधर बीच शायद गौरी खान अपना जन्मदिन इतने उत्साह से नहीं मना पाएंगी। क्योंकि उनके बेटे आर्यन खान को एनसीबी द्वारा ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि आर्यन खान एक क्रूज पार्टी में गए थे, जहां इलीगल ड्रग्स सप्लाई किए जा रहे थे। आर्यन खान पर आरोप है कि उन्होंने ड्रग्स लिए हैं। इसीलिए गौरी और शाहरुख खान, आर्यन खान को लेकर काफी परेशान है।