Viral News: बिहार के 2 स्कूली छात्र बन गए रातो-रात करोड़पति, खाते में 900 करोड़ रुपए

बिहार में सरकारी लापरवाही के वजह से लोगों के बैंक अकाउंट में रुपयों का फेरबदल होता नजर आ रहा है। खगड़िया में एक युवक के खाते में 5.50 लाख आने का मामला अभी देखा। तभी एक नया मामला सामने आ गया जिसमें स्कूल के 2 बच्चों के खाते में 900 करोड रुपए की धनराशि आ गई।
 
image source ; livemint

बिहार , डिजिटल डेस्क: बिहार के सरकारी महकमे लापरवाही और हीलाहवाली किस कदर चल रही है, उसे आप इस बात से आसानी से समझ सकते हैं। कटिहार जिले में एक युवक के खाते में ₹500000 की धनराशि प्राप्त हुए। लेकिन वह युवक पैसा लौटाने को तैयार नहीं है। उसका यह कहना है कि, प्रधानमंत्री मोदी जो सबको 15 लाख रुपए देने वाले थे। मुझे लगता है यह वही पैसे हैं, इसलिए मैं इसे वापस नहीं करूंगा।

वहीं अब दूसरी खबर यह आ रही है कि बिहार के 2 स्कूली छात्रों के बैंक अकाउंट में करोड़ों रुपए आ गए हैं। बच्चे और परिवार वाले सब इस बात से हैरान हो गए हैं।

बिहार में सरकारी लापरवाही के वजह से लोगों के बैंक अकाउंट में रुपयों का फेरबदल होता नजर आ रहा है। खगड़िया में एक युवक के खाते में 5.50 लाख आने का मामला अभी देखा। तभी एक नया मामला सामने आ गया जिसमें स्कूल के 2 बच्चों के खाते में 900 करोड रुपए की धनराशि आ गई। इस धनराशि को देख युवक के परिवार वाले हैरान हो गए। साथ ही साथ बैंक अधिकारी भी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं कि हो क्या रहा है।

दोनों बच्चे आजमनगर थाने में भगोरा पंचायत स्थित ओसिया गांव में रहते हैं। दरअसल इन बिहार में पढ़ने वाले सरकारी स्कूल के बच्चों को यूनिफॉर्म के लिए राज्य सरकार द्वारा पैसे दिए जाते हैं। यह रुपए सीधे बच्चों के बैंक अकाउंट में आते हैं। जब यह धनराशि नहीं आए तो बच्चे शिकायत करने के लिए सीएसपी सेंटर गए। वहां गए तो उन्हें पता चला कि उनके खाते में तो करोड़ों रुपए जमा है। जब यह बात बच्चों को पता चली तो वह हैरान हो गए और मौजूद या अन्य लोग भी चौंक उठे।


असित कुमार - 1008151030208001 - 900 करोड़ रुपये।

गुरुचंद्र विश्वास -
1008151030208081 - 60 करोड़।