जब अपनी ही शादी में गोलगप्पे खाने लगी दुल्हन, बाराती और घराती रोक नही पाएं अपनी हंसी

चटोरी दुल्हन का वायरल हुआ वीडियो, कोई बोला सेव फूड तो कोई बोला सो क्यूट
 
golgappa bride
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है इस वीडियो को Witty Wedding ने अपने पेज पर शेयर किया है
 

डिजिटल डेस्क: सोशल मीडिया पर आज एक वीडियो खुब वायरल हो रहा है जो चर्चा का विषय बना हुआ। दरअसल यह वीडियो एक शादी का है जिसमें दुल्हन शादी का टेंशन छोड़ जमकर गोलगप्पे खा रही है। वैसे तो शादी ब्याह से जुड़े वीडियो अकसर वायरल होत रहते है लेकिन यह वीडियो खास इसलिए हुआ है कि ज्यादातर अपनी शादी में कोई भी दुल्हन चुप-चाप बैठी होती है या तो कोई शर्म से कुछ नही खाती या किसी को अपना मेकअप खराब होने का डर रहता है या फिर किसी को अपना मायका छोड़कर जाने का डर सता रहा होता है।
इस वीडियो में यही खास बात है कि इस दुल्हन को इनमें से कोई चिंता नही बल्कि वह मजें से गोलगप्पे खा रही है।  वीडियो को नेटिजन्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। कोई बोल रहा चटोरी, कोई सेव फूड तो कोई बोला सो क्यूट

इंटरनेट पर खूब शेयर किए जा रहे हैं इस वीडियो में यह देख सकते है दुल्हन गोलगप्पे लेकर सोफे पर बैठ गई और मजे से खाने लगी। इसमें मजेदार यह भी दुल्हन के पास में बैठी कोई औरत उसे कुछ कहती है लेकिन वह उस पर ध्यान दिए बिना चुपचाप गोलगप्पों का स्वाद लेने में व्यस्त हो जाती है। ये देखकर औरत भी अपनी हंसी नहीं छिपा पाई और दुल्हन भी हंसने लगी।

इतना ही नहीं दुल्हन का रिएक्शन देखकर आसपास बैठे बाराती और घराती भी  मंद-मंद मुस्कुरा रहे हैं। दुल्हन का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खुब वायरल हो रहा है जिसे Witty Wedding ने अपने पेज पर शेयर किया है।