पार्टी में 2 पुरूषों के साथ डाँस कर रही थी पत्नी, गुस्से में पति ने गर्दन में Screwdriver और Knife घोंपा

Bengaluru में शॉकिंग घटना सुनने को मिली। एक पति ( Husband ) ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी ( Wife ) के गर्दन में Screwdriver और चाकू ( Knife ) घोंप दिया।

 
image source : Dna India

पत्नी के गर्दन में चाकू घोंप, पति फरार।


बंगलोर, डिजिटल डेस्क: आए दिन कोई न कोई ऐसी कथित घटना घट जाती है। जिसे सुनकर इंसान हैरान हो जाता है और सोचने पर मजबूर हो जाता है कि आखिर कोई ऐसा कैसे कर सकता है। Bengaluru में एक पति ( Husband ) ने अपनी पत्नी ( Wife ) पर गुस्सा होकर उसे गर्दन में Screwdriver और चाकू ( Knife ) घोंप कर मौके से फरार हो गया।

पति को शक था कि उसकी पत्नी का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ( Extra-Mariatal Affair ) चल रहा है, जिसकी वजह से आए दिन उन दोनों के बीच बहस होती रहती थी।

खबरों के मुताबिक पत्नी अपने रिश्तेदारों के यहां 3 दिन के लिए घूमने फिरने गई थी और पति का शक था कि पत्नी का उसके दो रिश्तेदार पुरुष के साथ ही कुछ चक्कर ( Affair ) चल रहा है। जिसके बाद जो पुरुष मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि, उसकी पत्नी होने दोनों रिश्तेदार पुरुष के साथ डांस कर रही है, जिस पर पति आग बबूला हो गया।

घर लौटने के बाद पति और पत्नी के बीच खूब कहासुनी हुई और बहस हुई यह बहस इतनी जल्दी शांत नहीं हुई। अगले दिन भी इन दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा चालू ही था तभी क्रोध में आकर पति ने पत्नी के गर्दन में स्क्रुड्राइवर घोप दिया एवं चाकू भी और फिर मौके से फरार हो गया।

Karnataka Police आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई है, वही पत्नी को पास की मेडिकल फैसिलिटी में ले जाया गया।