Finger in Burger: बर्गर खाने गई थी महिला फास्ट फूड रेस्टोरेंट में, बर्गर चबाते हुए मुंह में आई इंसानी उंगली

एक महिला फास्ट फूड रेस्टोरेंट में बर्गर खाने गई थी। वह बर्गर जब खा रही थी तभी अचानक उसके मुंह में इंसान की उंगली आ गई। उसे एहसास हुआ कि वह इंसान की उंगली चबा रही है।

 
image source : zomato

मुंबई, डिजिटल डेस्क: सैंटाक्रूज बोलिविया इलाके में एक अजीबोगरीब घटना सुनने को मिली, दरअसल एक महिला फास्ट फूड रेस्टोरेंट में बर्गर खाने गई थी। जब उसने बर्गर ऑर्डर किया तो बर्गर तो तुरंत मिल गया था। लेकिन उसे इस बात का आभास नहीं था कि बर्गर में किसी इंसान की कटी हुई उंगली भी थी। महिला जब बर्गर खाने लगी तो उसे आभास हुआ कि उसके मुंह में कोई आपत्तिजनक चीज जरूर है। जब उसने देखा तो वह हैरान हो गई कि वह इंसान की उंगली चबा रही है।

बताया जा रहा है कि, उंगली उसी रेस्ट्रॉन्ट से काम करने वाले किसी वर्कर की है। डिप्टी मिनिस्टर ऑफ कंज्यूमर डिफरेंस ने भी यही बयान दिया कि बर्गर में किसी मजदूर की उंगली आ गई है। जो काम करते वक्त अपनी उंगली गवा बैठा था, अभी कुछ दिन पहले।

खबरों के मुताबिक मीट ग्राइंडिंग मशीन में उस वर्कर की दोनों उंगलियां आ गई थी और उसे तुरंत अस्पताल भी ले जाया गया था। एक उंगली मिल गई थी, दूसरी उंगली का पता नहीं चला था।

दरअसल इस रेस्टोरेंट में लगभग 20 एरिया के लोग आते हैं और वह सब को यहीं से फास्ट फूड देते हैं। महिला की बदकिस्मती थी कि कटी हुई उंगली उसके बर्गर में निकली।

लेकिन मिनिस्टर ने एक बात का आश्वासन दिया है कि, जो भी लोग इस घटना के पीछे हैं उनके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी।