भारतीय पहनावे का अनादर?, साड़ी पहनी महिला की दिल्ली होटल में "नो-एंट्री", पढ़े पूरी खबर


साउथ दिल्ली के एक होटल में एक इंसीडेंट बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक साड़ी पहनी महिला को होटल में जाने से रोक दिया।

 
image source : Times Of India

इंटरनेट पर दो हिस्सों में बटा लोगों का नजरिया, कोई समर्थन में तो कोई विरोध में।


नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क: जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि कौन इस मामले में सही है और कौन गलत। क्योंकि इस मामले की जांच अभी की जा रही है।

दरअसल खबर साउथ दिल्ली के क्वीला होटल की है। जिसमें एक महिला को साड़ी पहनने पर प्रवेश करने से वर्जित कर दिया गया। एक महिला अपने पुत्री के साथ होटल में खाना खाने गई थी। तभी उसे बाहर निकाल दिया गया। क्योंकि उसने साड़ी पहनी थी और यह एक वेस्टर्न होटल है जिसमें कैजुअल कपड़े चलते हैं। महिला को प्रवेश करने से वर्जित कर दिया गया। जिसपर महिला ने होटल में जमकर हंगामा किया और लगभग 1 घंटे तक महिला और होटल के बीच वाद विवाद चलता रहा। वीडियो बनाकर महिला ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया, जिस पर नेटीजंस ने महिला का जमकर साथ दिया। महिला ने अपने पोस्ट में लिखा कि पहली बार होने जिंदगी में इस तरह से शर्मिंदगी महसूस करने लगी है। आज तक उनका अपमान इस तरह इस कदर कभी नहीं हुआ - ऐसा महिला का कहना है।


वहीं अगर होटल के स्टाफ की बात की जाए तो इस मामले में होटल के कर्मचारियों ने अपनी सफाई दी है होटल के कर्मचारियों का कहना है कि इस होटल में इस तरह से एंट्री नहीं मिलती है, यहां पहले रिजर्वेशन कराना पड़ता है। उसके बाद टेबल बुक की जाती है जो कि हर होटल का कायदा होता है। होटल के स्टाफ ने उल्टा महिला पर ही आरोप लगाते हुए कहा कि महिला स्टाफ से बदतमीजी कर रही थी, झड़प रही थी। जिसकी वजह से महिला और उसकी छोटी पुत्री को होटल से बाहर जाने को कहा गया है। जब महिला बाहर नहीं गई, तो होटल और महिला के बीच जमकर विवाद हुआ।


महिला ने अपने पोस्ट में अरविंद केजरीवाल और गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है। देखने वाली बात यह है कि इस मामले में कौन सही है, कौन गलत इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।