"ये कैसा बिग बिलियन सेल", आर्डर किया पॉवर-बैंक घर आई ईंट, यह ख़बर ट्विटर पर हो रही है वायरल


फ्लिपकार्ट द्वारा बिग बिलीयन सेल चलाया जा रहा है, जिसमें बढ़िया-बढ़िया सामान कम दामों में बिक रहे हैं। जिसका फायदा हर कोई उठाना चाहता है, ऐसा ही कुछ इस शख्स के साथ हुआ जिसने ऑर्डर तो पावर बैंक किया था लेकिन आ गया ईट।

 
image source : Twitter


व्यक्ति को पावर बैंक की जगह डिलीवर हो गया ईटा।


मुंबई, डिजिटल डेस्क: सब ने देखा है कि फेस्टिवल सीजन के दौरान ऑनलाइन सेलर अलग-अलग स्कीम अपनाते हैं। ताकि उनका धंधा दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की करें, ऐसा ही कुछ Flipkart भी कर रहा था। जिसमें वह बिग बिलीयन डेज थीम के तहत बढ़िया-बढ़िया सामान कम दामों में बेच रहा था।


इस स्कीम का फायदा हर कोई उठाना चाहता था। लेकिन कुछ लोगों को सामान के बजाय पत्थर मिला। जी हां, दरअसल एक व्यक्ति ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उसने 20000 mah पावर का एक पावर बैंक आर्डर किया था, जिसके बजाय उसे ईट से भरा हुआ पावर बैंक का डिब्बा भेज दिया गया। यूज़र ने अपने कैप्शन में लिखा कि धन्यवाद flipkart, 20000 mah के पावर बैंक की जगह आपने ईट का टुकड़ा भेज दिया। इसके बाद तो अन्य लोगों ने भी अपने दुखड़े सुनाने शुरू किए।

किसी ने लिखा कि मैंने तो लाइटर मंगाया था, लेकिन आप सभी देखिए कि मुझे लाइटर की जगह क्या भेज दिया है। दूसरे व्यक्ति ने लिखा कि मैंने बड्स आर्डर किए थे, मुझे तो खालिद भाई भेज दिया है जल्दी से जल्दी इस समस्या को सुलझाओ।