Mirzapur Rape Case: सरकारी अस्पताल में महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला सफाईकर्मी गिरफ्तार

जिला अस्पताल के बाथरूम में सात मई को महिला से सफाईकर्मी ने किया था दुष्कर्म

 
mirzapur rape case
एसपी सिटी संजय कुमार (SP City Sanjay Kumar Verma) ने पुलिस लाइन में मामले का खुलासा करते हुए आरोपी साहिल को जेल भेज दिया है


मिर्ज़ापुर, Digital Desk: मिर्जापुर मंडलीय अस्पताल में भर्ती महिला मरीज से दुष्कर्म करने वाले सफाई कर्मचारी साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया, कल मंगलवार को मामला प्रकाश में आने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाई गई थीं। आज दोपहर एसपी सिटी संजय कुमार (SP City Sanjay Kumar Verma) ने पुलिस लाइन में मामले का खुलासा करते हुए आरोपी साहिल को जेल भेज दिया है। प्रेस वार्ता के दौरान एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है।

क्या थी पूरी घटना 
लालगंज थाना क्षेत्र की महिला को पेट दर्द होने पर पति विगत 07 May को उसे लेकर जिले के मंडलीय अस्पताल (District Hospital Mirzapur) आया था। यहां उसे महिला वॉर्ड में भर्ती कर लिया गया। रात में लगभग 9-10 बजे के दरमियाँ महिला अपने वस्त्र धोने बाथरूम गई तो वहां घात लगाए सफाई कर्मचारी साहिल ने मौके का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।



अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण कराया था एडमिट 
महिला के रक्तस्राव होने के कारण 08 May को उसे जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन वह मायके चली गई, वहां उसने मां को घटना की जानकारी दी। मां ने समाज में इज्जत के कारण किसी से इस बारे में बताने से मना कर दिया, इसके बाद महिला ने पति को जानकारी दी थी।

यह भी पढ़े: Mirzapur News: डिप्टी जेलर के घर चोरो ने किया हाथ साफ, मुंबई भागने से पहले पुलिस ने धर दबोचा

जिला अस्पताल में पहले भी हुईं घटनाएं
मंडलीय अस्पताल में छेड़छाड़ की यह पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी महिला मरीज के साथ छेड़खानी और बदतमीजी की घटना हो चुकी है। अभी कुछ महीने पहले ही एक सफाईकर्मी CCU वार्ड में भर्ती महिला के आपत्ति जनक प्रयास करते हुए पाया गया था, रिपोर्ट्स के अनुसार सफाईकर्मी ने महिला के साथ छेड़खानी की थी। जिस पर पीड़िता के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा व तोड़फोड़ किया था। जो कई प्रमुख समाचार पत्रों की सुर्खियाँ भी बना था। 

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल