जान्हवी होटल से इमामबाड़ा तक निर्माणाधीन सड़क का जिलाधिकारी ने किया निरीक्षण

10 जनवरी 2022 तक सभी कार्य पूर्ण करने की दी हिदायत
 
मिर्ज़ापुर जिलाधिकारी
गुणवत्ता खराब पाये जाने पर किसी भी स्तर पर समझौता न करते हुये सम्बन्धित के विरूद्ध  कड़ी कार्यवाही की जाएगी - डीएम 


मिर्ज़ापुर, Digital Desk: जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने जल जीवन मिशन के अन्तर्गत पाइन डालने के कार्य के दौरान खोदे गये सड़क के उपरान्त निर्माणाधीन कार्य का आज स्थलीय निरीक्षण किया । निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने महन्त शिवाला से इमामबाड़ा तक पैदल भ्रमण कर सड़क का निरीक्षण किया।

mirzapur road work dm

निरीक्षण के दौरान निर्माणाधीन नालियो के किनारे लगभग एक से डेढ़ फुट सड़क पर डाले गये गिट्टियो को रोलिंग कर दबाया नही गया था जिस पर जिलाधिकारी ने कहा कि "सड़क के किनारे भी अच्छी तरह से गिट्टियों की रोलिंग किया जाय ताकि भविष्य में सड़क उखड़ने का डर न रहे"।

कार्यदायी संस्था जल जीवन मिशन/जल निगम के अधिशाषी अभियन्ता को निर्देशित करते हुये कहा कि सड़क निर्माण कार्य को आगामी 10 जनवरी 2022 तक प्रत्येक दशा में पूर्ण करे ताकि आवागमन बहाल किया जा सकें। उन्होने कहा कि "गाुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाय। गुणवत्ता खराब पाये जाने पर किसी भी स्तर पर समझौता न करते हुये सम्बन्धित के विरूद्ध  कड़ी कार्यवाही की जाएगी "।

इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा सड़क पर डाले गये गिट्टियो को भी उठा कर देखा गया तथा उसकी माप के बारे में जानकारी ली गयी। निरीक्षण के दौरान नगर मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह, अधिशाषी अभियन्ता जल निगम उपस्थित रहें।

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल