मतदान हेतु अधिक से अधिक मतदाताओ को करे जागरूक : मुख्य विकास अधिकारी

मतदाताओ को अधिक से अधिक जागरूक करने लिये जनपद स्तर पर गठित ’’ मतदाता जागरूकता फोरम’’ को और सक्रिय बनाया जाना है।

 
मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी स्वीप श्रीलक्ष्मी वीएस ने समस्त कार्यालयाध्यक्षो को स्वीप योजना के अन्तर्गत शत प्रतिशत मतदान हेतु किया जागरूक
मतदाता जागरूकता फोरम से सम्बन्धित बैनर निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार अपने-अपने कार्यालय में अवश्य लगाये।


मिर्ज़ापुर: मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी स्वीप श्रीलक्ष्मी वीएस ने समस्त कार्यालयाध्यक्षो को स्वीप योजना के अन्तर्गत शत प्रतिशत मतदान हेतु अधिक से अधिक मतदाताओ को अपने स्तर से जागरूक करने का निर्देश दिया है। उन्होने अपने आदेश में कहा कि मुख्य निर्वाचन अधिकारी लखनऊ के द्वारा अपेक्षा की गयी है आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 में शत प्रतिशत मतदान हेतु मतदाताओ को अधिक से अधिक जागरूक करने लिये जनपद स्तर पर गठित ’’ मतदाता जागरूकता फोरम’’ को और सक्रिय बनाया जाना है।


 उन्होने सभी कार्यालयध्यक्षो कों निर्देशित करते हुये कहा कि उपरोक्त निर्देश के क्रम में अपने कार्यालय के समस्त कर्मचारियो अधिकारियो को मतदान हेतु जागरूक करने के लिये अपने कार्यालय में मतदाता जागरूकता फोरम का गठन करें एवं उन्हे जागरूक करना सुनिश्चित करें। उन्होने बताया कि मतदाता जागरूकता फोरम मिर्जापुर का हेल्पलाइन नम्बर 1950 हैं। यह भी कहा कि मतदाता जागरूकता फोरम से सम्बन्धित बैनर निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार अपने-अपने कार्यालय में अवश्य लगाये।

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल