मिर्ज़ापुर: देर रात बदमाशों ने युवक की कर डाली पिटाई, रात के अंधेरे में पीटकर कर दिया लहूलुहान

चुनार थाना क्षेत्र के सिद्धनाथ दरी की चढ़ाई पर बुधवार रात बदमाशों ने एक युवक को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की, बाद में उसे अधमरा छोड़ पैसे लेकर भाग गए।

 
image : deccan chronicle

गंभीर स्थिति में मंडलीय अस्पताल भर्ती कराया गया।

मिर्ज़ापुर, Digital Desk: ठंड के मौसम में बदमाशों की हिम्मत बढ़ जाती है एवं सुनसान जगह पर छुप कर बैठे रहते हैं और जैसे ही कोई सीधा-साधा आदमी उन्हें देखने को मिलता है, वे उस पर टूट पड़ते हैं और देर रात सुनसान इलाके में उनकी पिटाई कर देते हैं और उनके पास से सभी सामान लेकर रफूचक्कर हो जाते हैं। इसलिए अंधेरे में लोग अकेले जाने से डरते हैं, क्योंकि यह बदमाश वही छुप कर बैठे रहते हैं। ऐसा ही कुछ मिर्ज़ापुर में भी हुआ, चुनार थाना क्षेत्र के सिद्धनाथ दरी की चढ़ाई पर बुधवार को एक हादसा होने से रह गया, हादसा हुआ लेकिन युवक की जान बच गई समझो।

पूरा मामला:

सोनू कुमार नाम का व्यक्ति बजवा बाजाहूर थाना चुनार का निवासी है, जेसीबी चलाने का काम करता है। शाम को लगभग 7:30 बजे के करीब रिश्तेदारी में मुलाकात करने के लिए वह मड़िहान थाना क्षेत्र दरबान गांव के पास जा रहा था। सिद्धनाथ दरी पर चढ़ाई चढ़ते ही बदमाशों ने लाठी से उस पर हमला कर दिया। पहली लाठी सर पर पड़ते ही सोनू को कुछ होश-हवास ही नहीं था। बदमाशों ने सोनू को जमकर पीटा और उसका मोबाइल, बाइक, पॉकेट में रखे हुए पैसे सब कुछ लूट लिया। घायल जेसीबी चालक ने राहगीर एक बाइक सवार को किसी तरह रोका और उस से सहायता मांगी। अस्पताल में किसी तरह पहुंचा तो चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर स्थिति गंभीर होने पर उसे मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया है।

लाठी से वार:

चुनार थाना क्षेत्र के सिद्धनाथ दरी की चढ़ाई करते वक्त बुधवार की रात ही बदमाशों ने सोनू पर हमला कर दिया था। सोनू पर उन्होंने हमला किया और बाइक मोबाइल और रुपए छीनकर भाग निकले। सोनू की किस्मत अच्छी थी कि वहां से एक बाइक सवार जा रहा था, जिसने उसकी सहायता की और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ़ उसे पहुंचाया। सोनू के घर वालों को इस हादसे की जानकारी भी दी गई है। इस मामले में पुलिस कंप्लेंट सोनू द्वारा की गई है या नहीं इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है।

सावधान:

जिले में इस तरह के हादसे बार-बार सुनने को मिल रहे हैं। कभी ट्रक ड्राइवर पर बदमाश गोली चला कर भाग जाते हैं, तो कभी आम नागरिकों को भी लूट कर भाग जाते हैं। ऐसे में आप अपनी जान-माल का ख्याल रखें और अगर रात के समय सुनसान जगह से जा रहे हैं, तो अकेले न जाए।