समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा डिम्पल यादव का मनाया वर्चुअल जन्मदिन

समाजवादी पार्टी कन्नौज की पूर्व सांसद डिंपल यादव का 44 वां जन्मदिन शनिवार को पार्टी कार्यालय लोहियाट्रस्ट पर वर्चुअल माध्यम से केक काटकर और मिठाई बांट कर बधाई दी गयी।

 
समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा डिम्पल यादव का मनाया वर्चुअल जन्मदिन
पूर्व मंत्री गुलाब चन्द यादव उर्फ मुन्नी यादव ने कहा कि वह प्रदेश की महिलाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं। राजनीति में बिना शोरशराबा किए महिलाओं के मुद्दों को उठा रही हैं


मिर्ज़ापुर: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव की धर्मपत्नी एवं कन्नौज की पूर्व सांसद डिंपल यादव का 44 वां जन्मदिन शनिवार को पार्टी कार्यालय लोहियाट्रस्ट पर वर्चुअल माध्यम से केक काटा और मिठाई बांट कर बधाई दी। इस अवसर पर पूर्व मंत्री गुलाब चन्द यादव उर्फ मुन्नी यादव ने कहा कि वह प्रदेश की महिलाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं। राजनीति में बिना शोरशराबा किए महिलाओं के मुद्दों को उठा रही हैं। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने डिम्पल यादव के दीर्घायु होने और स्वस्थ रहने की कामना की। इस मौके पर घनश्याम साहू, अनीस खां, रामजी यादव, सलीम बादशाह, आशुतोष मिश्रा, अरशद अली, उमा यादव, नसीम कुरैशी, दरोगा यादव, राजन, चन्द्रशेखर यादव, जीतू सिंह, राजकुमार यादव आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट- रवि यादव, जिला संवाददाता
मिर्ज़ापुर ऑफिशियल