Bareilly Viral News: दुकानदार ने बजाया "पाकिस्तान जिंदाबाद" का गाना, लोगों ने की शिकायत एक्शन में आई पुलिस

पुलिस जब मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची तो आरोपी पहले ही दुकान छोड़ फरार हो गया।

 
image: one india
‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारे लगाने के मामला एक फिर सामने आया है


बरेली, Digital Desk: हिंदुस्तान को एकता में अनेकता से भरा देश भी कहा जाता है। क्योंकि यहां एक नहीं बल्कि अनेक धर्म, जाति और समुदाय के लोग रहते हैं। इन विभिन्नताओं के बाद भी देश में जिस तरह से हर धर्म का सम्मान होता है, सभी त्योहार मनाए जाते हैं, वो दुनिया के लिए एक नज़िर है। हालांकि भारत में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस शांतिप्रिय देश को आग की भट्टी की तरह भड़काने के मनसूबे रखते हैं। अब एक बार फिर ऐसा ही मामला देखने को मिला है।

यह भी पढ़े: Mirzapur News: मिर्ज़ापुर में स्कूलों व कॉलेजों के बाहर घूमेंगी एन्टी-रोमियों की टीम
 


 पूरी बात:

ताजा मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) का है। जहां ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का गाना के मामला एक फिर सामने (Muslim Man Plays Pakistan Zindabad Song in his Shop) आया है। वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि,

"मुस्लिम दुकानदार गाना बजा रहा है, जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के गाने बजाये जा रहे हैं। इस मामले को लेकर थाने में तहरीर दी गई है। ये मामला बरेली के भुता थाना क्षेत्र के सिंघाई मुटावान गांव का है। जहां गाँव के मुस्तकीम नाम के दुकानदार ने अपने साथी नईम के साथ मोबाइल पर उस गाने को बजाया जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे। वहीं, जब दुकान के बगल से गुजरते हुए हिंदूवादी नेता हिमांशु पटेल और आशीष पटेल ने व्यक्ति को गाना बंद करने के लिए कहा तो दुकानवाले ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि उसकी मर्जी है, उसका जो मन करेगा वो सुनेगा। इतना ही नहीं उसने ये भी कहा कि जिससे जाकर कहना है कह दो। इसके बाद उसने गाने की आवाज को और तेज कर दी।"

पुलिस ने किया गिरफ्तार:

पुलिस जब मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंची तो आरोपी पहले ही दुकान छोड़ फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। सामने आए वायरल वीडियो की भी जांच की जा रही है।