Jawed Habib Controversy: जावेद हबीब पर बड़ी कार्यवाही करना चाहती है ब्यूटिशन पूजा, कुछ दिन पहले हुआ था बवाल

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने एक प्रोग्राम के दौरान महिला के बाल काटते वक्त उसपर थूक दिया था। जिसके बाद कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हो गई थी।

 
image: amar ujala
जावेद हबीब पर कार्यवाही करना चाहती है ब्यूटिशन पूजा।

Digital Desk: हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब प्रकरण में पीड़िता बडौत निवासी महिला पूजा गुप्ता ने अपने परिजनों के साथ क्रांति सेना के कार्यालय पर पहुंचे और इस मामले में सहयोग मांगा। सेना अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने उन्हें हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है। आरोपी को जेल भिजवाया जाए, इस बात पर क्रांति सेना अड़ी हुई है। हबीब के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने की मांग करेगी।

विस्तार:

ब्यूटी पार्लर संचालिका के सर पर थूकने वाले मामले में जावेद हबीब ने राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश होकर माफी मांग ली है। अभी उन्हें यह भरोसा दिलाया कि ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगे। आयोग ने इस मामले में प्रदेश के डीजीपी को कार्रवाई के लिए पिछले दिनों एक पत्र भी लिखा था। चर्चित प्रकरण में जावेद हबीब को मंगलवार को राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश किया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी सफाई पेश की।

बताया कि उनका इरादा किसी को चोट पहुंचाने का अपमान करने का नहीं था, उन्होंने लिखित में माफी मांगी है और भविष्य में ऐसी गलतीन हो, इस बात का भी आश्वासन दिया है।

फिलहाल इस मामले में जो मुकदमा दर्ज हुआ है, पुलिस इस पर जांच कर रही है एवं ब्यूटीशियन पूजा जावेद पर बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।