Firing In Meerut: दो पक्षों के बीच हुई अंधाधुंध फायरिंग, खूब चली गोलियां, गांव में मचा हड़कंप

मेरठ के एक गांव में दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया। जिसके चलते दोनों पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी होने लगी।

 
image: amar ujala
गांव में फिलहाल दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश, Digital Desk: मेरठ के एक सरधना थाना क्षेत्र के गांव खरवा जलालपुर में पुरानी रंजिश को लेकर गांव के दो पक्षों के बीच संघर्ष हो गया। ऐसे में दोनों तरफ से करीब 20 राउंड तक फायरिंग होने की बात सामने आई है। मामले की जानकारी के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और फायरिंग के दौरान घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं कई राउंड फायरिंग से गांव में हड़कंप मच गया है।

पूरा मामला विस्तार में:

गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार वर्ष 2014 में रईस अब्बास की हत्या हो गई थी। जिसके चलते मुस्तफा एवं मुनाजिर पक्ष में रंजिश चली आ रही थी। मुस्तफा पक्ष का यह आरोप है कि रईस की हत्या के बाद से दूसरे पक्ष की तरफ से समझौता करने का उनपर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। जिसके चलते गुरुवार की रात फोन पर किसी ने समझौता करने का दबाव बनाने की धमकी तक दे डाली।

देर रात फायरिंग:

इसके बाद दोनों पक्षों के बीच लगातार फायरिंग शुरू हो गई। इस दौरान दोनों पक्ष एक दूसरे पर फायरिंग करते रहे, वहीं गांव में लगातार फायरिंग होने से डर का माहौल हो गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फायरिंग के दौरान घायल व्यक्ति नईम को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

दोनों पक्ष के बीच माहौल गंभीर है, जिसके चलते पुलिस वहां पर तैनात है। अभी तो फिलहाल किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं की है, थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण वर्मा का कहना है कि, मामले की जांच की जा रही है। अभी घटना को लेकर कोई तहरीर नहीं मिली, तहरीर मिलने के बाद कार्यवाही की जाएगी।