Viral: स्टंट दिखाने के चक्कर में खलनायक से नालायक बने दो युवक, घुटने के बल बैठकर माँगनी पड़ी माफ़ी

सोशल मीडिया की दुनिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दो युवक एक स्टंट करते नजर आए जिसका बाद में उन्हें इसका भुगतान करना पड़ा।

 
image; tv9 bharatvarsh

कंधे पर चढ़कर कर बुलेट पर कर रहे थे स्टंट।

Gujarat, Digital Desk: सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी रहती है, जहां कोई भी वीडियो वायरल हो जाता है। ऐसे में जब कोई वीडियो वायरल होता है, तो लोग रातों-रात लोकप्रिय हो जाते हैं। इसलिए हर कोई व्यक्ति सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए अलग प्रकार के वीडियो बनाता रहता है।

कभी-कभी इस हद को पार कर जाते हैं और कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसको देख कर और लोगों का भी नुकसान होता है। दरअसल, ये कुछ ऐसे स्टंट करते हैं जिसको देखकर लोग भी और स्टंट करते हैं और उनकी जान पर बन आती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दो युवक बुलेट स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं, वीडियो में एक युवक बुलेट चला रहा है, तो दूसरा युवक उसके कंधे पर बैठ रहा है। यह वीडियो काफी खतरनाक है जिस पर आईपीएस अफसर ने भी अपनी टिप्पणी दी।

वायरल वीडियो:

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो एक से बढ़कर एक स्टंट वीडियोस देखने को आपको मिलते होंगे। यह वीडियो कभी-कभी इतनी खतरनाक होते हैं कि कुछ ही लोग इसे करवाते हैं और जो लोग प्रयास करते हैं, वह अपने शरीर को नुकसान कर बैठते हैं। ऐसे में यह दो युवक बुलेट पर बैठ कर काफी मजे कर रहे हैं और अचानक दूसरा लड़का और एक लड़की के ऊपर जाकर बैठ जाता है।

यह वीडियो रूपिन शर्मा नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया था, इस वीडियो को 3 जनवरी को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। जिसको कुछ यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं, इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है और लाइक भी किया है। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि यह दो युवक अपनी जिंदगी को जोखिम में डाल रहे हैं। तो कुछ लोगों ने कहा कि यह स्टंट प्रोफेशनल लोग करें तो ज्यादा बेहतर होगा, क्योंकि इससे जानमाल का नुकसान हो सकता है। ऐसे में एक आईपीएस अफसर ने भी इन दोनों का वीडियो शेयर करते हुए कहा "यह दो नालायक से खलनायक की यात्रा"

इस वायरल वीडियो में यह दो युवक बुलेट की सफारी कर रहे हैं ऐसे में एक ही वर्क बुलेट चला रहा है, तो दूसरों के कंधे पर बैठ कर सिगरेट फूंक रहा है। पुलिस ने फिलहाल ने पकड़ कर लिया है और यह दोनों घुटने पर बैठकर माफी मांग रहे हैं।

आप भी इस वीडियो को देखें और अपनी प्रतिक्रिया बताइए की क्या सोशल मीडिया पर कुछ लाइक पाने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालना सही होगा?